पहली बार अंजना ओम कश्यप को लाइव टीवी पर जमकर धोया ,वायरल हुआ वीडियो

हैदराबाद की 26 वर्षीय महिला डॉक्टर का गैंगरेप और हत्या के मामले के तहत अनेक लाइव टीवी शो किए जा रहे हैं. ऐसे ही एक लाइफ टीवी शो में डिबेट का मुद्दा था. भारत में बढ़ते महिलाओं के प्रति अपराध और हैदराबाद की 26 वर्षीय महिला कि गैंगरेप और हत्या का मामला. शो में दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक और कांग्रेस की नेता अलका लांबा भी मौजूद थी.

अलका लांबा ने इसी मुद्दे पर बात करते हुए, टीवी एंकर अंजना ओम कश्यप को चुप करा दिया. जिसका वीडियो विशेषण मीडिया पर वायरल हो रहा है. अलका लांबा ने बहुत ही अच्छी हाजिर जवाबी के साथ अपनी बात रखी. जैसे ट्विटर पर लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. जिस वजह से इस मामले के कारण ट्विटर पर #अलका लांबा ट्रेंड कर रहा है. इस टैग के साथ लोग अलका लांबा की वाहवाही कर रहे हैं. इस लाइव टीवी शो में निर्भया की मां भी पैनल गेस्ट के रूप में मौजूद थी. यह शो आज तक टीवी चैनल पर दिखाया जा रहा था. जिस लाइव टीवी शो का नाम हल्ला बोल था.

You May Like : jio के यूजर के लिए एक झटका, 6 दिसंबर से 4 दिनों वाला प्लान की कीमत जान के रह जाएंगे, हैरान

अलका लांबा वीडियो में कहती दिखाई दे रही है,” मैं एक मां हूं और एक बेटे की मां हूं. भगवान ना करे ऐसा कुछ हो लेकिन अगर मेरा बेटा किसी को आंख उठाकर देखता है तो. मैं उसे सबसे पहले सजा दूंगी. आपको बोलना नहीं पड़ेगा.,”लाइव टीवी टीवी शो में जिस तरीके से अलका लांबा ने अंजना ओम कश्यप को चुप कराया है. ट्विटर पर उसकी बहुत तारीफ कर रहे हैं. साथी लोग इस घटना का वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. आज तक लाइव टीवी पर अंजना ओम कश्यप को किसी ने चुप नहीं कराया. किंतु अलका लांबा ने ऐसा कर दिखाया.

कुछ टि्वटर संवाद साझा करते हुए-

कुछ यूजरनेम वीडियो शेयर करके शाबाश लिखा.
शाबाश से 1 शब्द “शाबाश”… इस शब्द में हर वह शब्द है जो महसूस के साथ जुबान पर आना चाहता है..

— अभिषेक द्विवेदी–

अंजना ओम कश्यप इस बात को लेकर वकालत कर रही थी ,कि रेप पीड़िता का नाम उजागर नहीं किया जाना चाहिए. जबकि उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट में हैदराबाद महिला डॉक्टर की रेप पीड़िता का नाम लिख दिया. महिला डॉक्टर का शव पुलिस ने गुरुवार को 28 नवंबर की सुबह रे हैदराबाद बेंगलुरु हाईवे के पास बरामद किया था. जांच के दौरान पुष्टि हुई कि महिला के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया और फिर उसके शव को जला दिया.

Leave a Comment