प्रियंका रेडी हत्याकांड पर गृहमंत्री के शर्मनाक बयान के बाद भड़क उठे कुमार विश्वास, बोले ऐसे नमूने चुने जाते हैं देश में

हैदराबाद की प्रियंका रेडी हत्याकांड के कारण आज पूरे दिन राजनीति गरमाई रही. इतना ही नहीं तेलंगाना के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली के बयान के बाद राजनीति और गरमा गई. उनके इस निंदनीय बयान के बाद पूर्व आप पार्टी नेता कुमार विश्वास भी भड़क उठे.

जाने क्या हुआ था उस रात में-

दरअसल यह पूरा मामला हैदराबाद- बेंगलुरु हाईवे पर एक महिला जिनका नाम प्रियंका रेडी था. उनकी जली हुई लाश फ्लाईओवर के नीचे मिली. दरअसल प्रियंका रात में अपने घर लौट रही थी इसी दौरान रास्ते में उनकी बाइक पंचर हो गई पुलिस को संदेह है कि इस दौरान उन्हें रात में अकेला देखकर वारदात को अंजाम दिया गया पुलिस ने बताया कि प्रियंका का रेप करने के बाद हत्या की गई .देर रात पुलिस ने दो संदिग्धों को उठाया इसमें एक लॉरी ड्राइवर और दूसरा क्लीनर है. पुलिस उनके साथ पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है ,कि गुरुवार सुबह जब दूध वाला दूध बेचने के लिए वहां से गुजरा तो उसे फ्लाईओवर के नीचे आग जली लाश मिली और वहां के ग्रामीण लोगों ने पुलिस को बुलाया .इसके बाद पीड़ित डॉक्टर के परिवार वालों को बुलाया गया .और उन्हें शव की शिनाख्त के लिए कहा गया .इस बीच हत्याकांड के आरोपी में हैदराबाद में जमकर विरोध का प्रदर्शन हो रहा है . आगे पुलिस ने बताया कि पीड़िता की बाइक कोठुर में पाया गया. उसके नंबर प्लेट को निकाल दिया गया था. डॉक्टर का मोबाइल और पर्स भी गायब था. पीड़िता के परिवार वालों ने बताया कि महिला को स्किन प्रॉब्लम थी.

You May Like :- भारत के किस राज्य ने अलग देश बनाने की,मांग की बड़ा भाजपा सरकार का सिरदर्द

जिसे दिखाने को वह शाम को 5:30 बजे एक प्राइवेट हॉस्पिटल के लिए निकली थी उसने अपनी गाड़ी टोल प्लाजा के पास छोड़ दी थी. जब डॉक्टर को दिखाकर वह लौटी तो उसकी बाइक पंचर थी .कुछ लोगों ने उसकी गाड़ी सुधारने का ऑफर दिया और उन्होंने बताया ,कि आसपास की पंचर की सभी दुकानें बंद हैं तो महिला डॉक्टर को कहा कि, वे उनकी गाड़ी को दूसरी दुकान तक ले जाने में उनकी मदद करेंगे इसी दौरान यह सारी वारदात को अंजाम दिया गया.

आगे उसकी बहन ने बताया कि प्रियंका ने रात में उसे कॉल भी किया था तब यह बहुत घबराई हुई थी और उसने बताया था कि कुछ लोग उसे घूर रहे हैं अथवा कुछ लोगों ने उसकी मदद करने की पेशकश भी की है तब उसकी बहन ने उसे कैप हायर करके घर लौटने की सलाह दी और किसी सुरक्षित स्थान पर जाने को कहा. इसी दौरान उसके घरवाले उसके लिए चिंतित होकर घटनास्थल के लिए निकले परंतु जब वहां पहुंचे तो प्रियंका वहां पर नहीं मिली तब उन्होंने जाकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

इस घटना का सोशल मीडिया पर हंगामा तब हुआ जब वहां के गृहमंत्री ने भड़काऊ बयान दिया. गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने कहा कि जब उसने अपनी बहन को फोन किया था .उसकी जगह उसे 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस की मदद लेनी चाहिए थी. इस बयान को सुनकर कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मैसेज छोड़ा ,कि “ऐसे नमूने चुने जाते हैं इस देश में फिर कहते हैं इस देश का क्या होगा चुनते रहो ,जाति देख कर, धर्म देखकर इलाका देखकर ,डायलॉग सुनकर फिल्में देखकर और मरते रहो भेजते रहो.”

2 thoughts on “प्रियंका रेडी हत्याकांड पर गृहमंत्री के शर्मनाक बयान के बाद भड़क उठे कुमार विश्वास, बोले ऐसे नमूने चुने जाते हैं देश में”

Leave a Comment