सहवाग ने कहा – ये आदमी खुद को अपमानित करने के लिए नए-नए तरीके इजाद करता दिख रहा है !

वीरेन्द्र सहवाग पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज सिर्फ धुआंधार बल्लेबाजी के लिए नहीं बल्कि आजकल वो बेवाक तरीके से बोलने के लिए भी महसुर हो रहे है. जिस तरीके से अपने विरोधी गेंदबाज कि जमकर धुनाई करते थे, ठीक उसी तरह बोलकर अब अपने विरोधी के छक्के छुड़ा रहे हैं. इस बार सहवाग के हत्थे पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और वर्तमान के प्रधानमंत्री इमारन खान चढ़े हैं. सहवाग एक बेहतरीन इन्सान है जो किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय भी रखते है| हाल ही में सहवाग इमरान खान को ट्विटर पर जमकर क्लास भी लगाईं है.

हाल ही में इमरान खान ने UN में अपना भाषण दिया, इमरान के भाषण को सुनकर हर कोई हैरान रह गया है| उन जैसे मंच पर इमरान ने परमाणु युद्ध और खूनखराबे जैसी बातें कहनी शुरू कर दी, जो एक राष्ट्र के जिम्मेदार प्रतिनिधि के रूप में उनको नहीं कहनी चाहिए थी.
इमरान के इस भाषण की दुनिया भर में काफी आलोचना हो रही है.

You May Like : साध्वी प्रज्ञा की चुनौती के बाद कांग्रेस एमएलए गोवर्धन के स्वर बदले – बोले आवेश में आ गया

इमरान के साथ साथ उनके देश की भी काफी किरकिरी हो रही है| सहवाग ने इमरान की इस भाषा का मुंहतोड़ जवाब दिया है, सहवाग ने ट्विटर पर लिखा की, कुछ दिन पहले यूएन में दिए निराशाजनक भाषण के बाद, ये आदमी खुद को अपमानित करने के लिए नए-नए तरीके इजाद करता दिख रहा है।

सहवाग के अलावा पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भी ट्विटर पर लिखा, इसे देखकर मुझे गहरा धक्का लगा, एक ऐसी स्पीच जो कभी नहीं सुनी। जब पूरी दुनिया को शांति की जरूरत है, खासकर पाकिस्तान को, तब एक लीडर ऐसा बेहूदा भाषण दे रहा है। यकीनन, यह वह क्रिकेटर इमरान खान नहीं हैं जिन्हें दुनिया जानती थी।

1 thought on “सहवाग ने कहा – ये आदमी खुद को अपमानित करने के लिए नए-नए तरीके इजाद करता दिख रहा है !”

Leave a Comment